सुपर थर्टी छात्रों के बीच निःशुल्क सहायक पुस्तक वितरित




भवनाथपुर : जवाहर नवोदय विद्यालय एवं नेतरहाट विद्यालय की प्रवेश परीक्षा हेतु प्रखंड के सरकारी विद्यालयों से चयनित सुपर थर्टी छात्रों को बीआरसी परिसर में जेएनवी गढ़वा की टीम ने गुरुवार को निःशुल्क प्रवेश परीक्षा में सहायक पाठ्य पुस्तक वितरण किया।
मौके पर जेएनवी के शिक्षक आरपी उपाध्याय ने भवनाथपुर प्रखंड के शिक्षको द्वारा प्रखंड के 30 सरकारी स्कूल के बच्चों को चयनित कर निःशुल्क कोचिंग दिए जाने की सराहना करते हुए अन्य प्रखंड के शिक्षको से भी इस ओर पहल करने की बात कही।उन्होंने कहा ग्रामीण क्षेत्रो में प्रतिभा की कोई कमी नही बशर्ते उन्हें निखारने की आवश्यकता है।सुपर थर्टी टीम के संजोजक पांडे सूर्यकांत शर्मा ने कहा हमारी टीम भरपूर प्रयास करेगी कि हमारे बच्चो का भी नामांकन जेएनवी एवं नेतरहाट जैसे विद्यालयों में हो।इस मौके पर जेएनवी गढ़वा के शिक्षक मनोज कुमार सिंह,नवीन कुमार,लाइब्रेरियन मनोज कुमार,सुपर थर्टी टीम के अशोक कुमार, केपी विश्वकर्मा,अनिल भारती सहित अभिभावक व बच्चे उपस्थित थे।

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें