शांति निवास ने नवोदय विद्यालय को 5 रनों से किया पराजित




गढ़वा: गढ़वा जिला अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में शांति निवास विद्यालय ने रोमांचक मुकाबले में जवाहर नवोदय विद्यालय को 5 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित मुख्यालय डीएसपी संदीप गुप्ता ने खिलाड़ियों से खिलाड़ियों से मुखातिब होते हुए कहा कि किसी भी खेल में हुई हार जीत बड़ी सिख देती है। एक तरफ जहां जितने के बाद आत्मविश्वास बढ़ता है,वहीं हार आपके दिल में एक बार फिर से लक्ष्य पाने का जुनून पैदा करता है। इस निमित आपको इन दो पंक्तियों को गांठ बांध लेना है कि राह में पड़े पर्वत को हौसले से तोड़ेंगें आप,गर रोके राह दरिया, धार उसको मोड़ेंगें आप।
शांति निवास की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 5 विकेट खोकर 82 रन बनाया। जवाबी पारी खेलने उतरी जवाहर नवोदय विद्यालय की टीम निर्धारित ओवरों में 8 विकेट खोकर 77 रन ही बना पाई। मैन आॅफ द मैच का पुरस्कार मुख्यालय डीएसपी संदीप गुप्ता, प्रतियोगिता के उपाध्यक्ष अमित सिंह, सचिव आनंद सिन्हा ने संयुक्त रूप से शांति निवास के ऋतिक को दिया। मौके पर जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य इंद्रबली,सह सचिव प्रिंस सोनी,सह कोषाध्यक्ष चंद्रभूषण सिन्हा,अमित उपाध्याय,आशुतोष रंजन,बालमुकुंद,मनोज तिवारी,राहुल तिवारी सहित कई लोग उपस्थित थे। अंपायर की भूमिका मोहित सिन्हा और सुमित मिश्रा, स्कोरर की भूमिका विशाल जबकि उद्घोषक की भूमिका प्रिंस खान और मनोज तिवारी ने निभायी।

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें