ग्रामीणों ने डीसी से एमडीएम के चावल कालाबाजारी की शिकायत की


गढ़वा : प्रखंड अंतर्गत पीपरडीह के ग्रामीणों ने डीसी हर्ष मंगला से एमडीएम के चावल की कालाबाजारी किये जाने की शिकायत की। ग्रामीणों ने तत्संबंधी आवेदन डीसी को देकर चावल की कालाबाजारी मामले की जांच कर इसमें संलिप्त लोगों पर कठोर कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।
डीसी ने ग्रामीणों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुये श्री बंशीधर नगर एसडीओ कमलेश्वर नारायण को फोन किया तथा उनसे इस मामले की जांच कर कार्रवाई के लिए कहा। इसके बाद डीसी ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि मामले की जांच कर दोषी पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। इसमें शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। ग्रामीणों के मुताबिक पीपरडीह स्कूल के एमडीएम के चावल की कालाबाजारी सामने आने पर उनलोगों ने बीईईओ को सूचित किया, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। जबकि कालाबाजारी का मामला प्रकाश में आने पर स्कूल में जुटे ग्रामीणों के समक्ष ग्रसिस अध्यक्ष ने स्वीकार किया था कि प्रधानाध्यापक सह प्रबंधन समिति के सचिव गोपीचंद चंद्रवंशी एवं सहयोगी पारा शिक्षक विरेन्द्र कुमार यादव की कथित मिलीभगत से इस घटना को अंजाम दिया गया है। इसके बाद भी बीईईओ ने कोई कार्रवाई नहीं की।
डीसी से मिलने वालों में वार्ड पार्षद मंटू दूबे, रामदत्त चौबे, नंदलाल दूबे, द्वारिका राम, संजय यादव, निरंजन चंद्रवंशी, मुकेश कुमार, अवधेश कुमार, मधु मंगल कुमार, राकेश कुमार समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें