एनएच 75 पर व्यवसायी के कर्मी से एक लाख रुपये की नकद लूट




हाईवे पर पेट्रोलिंग पार्टी तथा थाना पुलिस को धता बताते हुए एक माह के अंदर बदमाशों ने दूसरी बार दिया लूटपाट की घटना को अंजाम

बलराम शर्मा

मेराल : थाना क्षेत्र के एनएच 75 पर लातदाग घाटी के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने डाल्टनगंज के एक प्रसिद्ध व्यवसायी के कर्मी से एक मोबाइल तथा नगदी से भरा बैग पिस्टल का भय दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। घटना शनिवार की शाम करीब 5:30 बजे की है। विरोध करने पर बदमाशों द्वारा व्यवसायी के कर्मी विकास कुमार ठाकुर के साथ हाथापाई करते हुए पिस्टल के बट से मारकर कई जगह गंभीर चोट पहुंचाई है। घटना होने के बाद कर्मी ठाकुर डरा सहमा हुआ डाल्टनगंज पहुंचकर अपने मालिक आयुषी ट्रेडर्स के प्रोपराइटर आनंद कुमार अग्रवाल से घटना की विस्तृत जानकारी दी। इसके बाद रविवार की सुबह मालिक तथा तहसीलदार मेराल थाना पहुंचकर घटना की प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए लिखित आवेदन दिया गया। भुक्तभोगी के अनुसार हमेशा की तरह वह शनिवार को गढ़वा, मेराल, रमना तथा बंशीधर नगर आदि जगहों पर दुकानदारों से पैसा वसूली कर लौट रहा था, की लातदाग घाटी के पास ब्लू रंग के अपाची मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश जो अपना आंख मुंह बांधे हुए था, मोटरसाइकिल से ओवरटेक कर पिस्टल दिखाकर रोक लिया तथा मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया। बताते चलें कि एक माह के अंदर यहां दूसरी बार सड़क लुटेरों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। इससे पहले मेराल थाना क्षेत्र के ही पढुआ गांव से तसीली कर लौट रहे एक नन बैंकिंग संस्था के एजेंट से तीन लाख रुपए की लूटपाट की गई थी। विदित हो कि वर्तमान में हाईवे पर पेट्रोलिंग के लिए पुलिस गश्त चलाया जा रहा है, इसके अलावा मेराल थाना पुलिस भी लगातार गश्ती करते रहती है, बावजूद अपराधी बेखौफ इस तरह के लूटपाट के घटना को अंजाम दे रहे हैं।

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें