झामुमो की सरकार बनी तो युवाओं को राज्य में ही मिलेगा रोजगार : हेमंत




प्राथमिकता के आधार पर होगा पारा शिक्षकों की समस्या का समाधान

गढ़वा : झामुमो की ओर से विगत रात्रि शहर के रंका मोड़ स्थित इंदिरा गांधी पार्क में रात्रि चौपाल में झामुमो के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लोगों के सवालों का जवाब दिया। साथ ही उन्होंने गढ़वा वासियों से आगामी चुनाव में राज्य में झामुमो की सरकार बनाने की अपील किया ताकि झारखंड की जन समस्याओं को दूर किया जा सके।
इस दौरान कृष्ण राजन सिन्हा, डीपी सिंह, प्रदीप केशरी, डॉ यासीन अंसारीआदि लोगों के सवाल का जवाब देते हुए श्री सोरेन ने कहा कि यदि उनकी सरकार बनती है तो प्राथमिकता के आधार पर वे पारा शिक्षकों की समस्या का निदान करेंगे। साथ ही झारखंड में को इस रूप में विकसित करेंगे कि यहां के युवाओं को रोजगार के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा। यहां के लोगों को झारखंड में ही रोजगार मिलेगा। श्री सोरेन ने कहा कि अभी वे वनवास काट रहे हैं। झारखंड की रघुवर सरकार दुर्भावना से ग्रसित है। झारखंड का विकास बिजली के खंभों पर टंगा हुआ रघुवर दास के रूप में मिलेगा। स्वास्थ्य मंत्री अपनी तिजोरी भरने में लगे हैं। जबकि भाजपा ने अपनी राजनीति हित साधने के लिए राज्य को आग में झोंक दिया है। मंडल डैम बनाकर यहां के शहीद नीलांबर पीताम्बर के गांव को डूबोने का काम भाजपा की सरकार कर रही है। पिछले 4 सालों में सरकार ने साढे तीन सौ करोड़ रुपए प्रचार-प्रसार में खर्च कर अपना चेहरा चमका है। झारखंड सरकार रोजगार की भीख मांगने दुबई जा रही है। उनकी सरकार बनी तो वे झारखंड की तस्वीर और तकदीर बदल देंगे। इस मौके पर मुख्य रूप से मिथिलेश ठाकुर, कन्हैया चौबे, तनवीर आलम, अनिता दत्त, कंचन केशरी, मेदनी खान, परेश तिवारी, धीरज दुबे, आशुतोष पांडेय, विजय केशरी, मनोज ठाकुर, गुरुदत्त, डॉ असजद अंसारी, उमाकांत तिवारी, रंथा नायक, नवीन तिवारी, आशीष सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें