लायंस क्लब ने किया कंबल वितरण


गढ़वा: लायंस क्लब आफ गढ़वा ग्लोरियस की ओर से लायंस इंटरनेशनल के संथापक मेल्विन जॉन्स के जन्मदिन के मौके पर वन मल्टीप्ल- वन एक्टिविटी, राईस बैग चैलेन्ज के तहत जरूरतमंदों के बीच आहार एवं कंबल का वितरण किया गया। लायन्स ग्लोरियस की टीम ने इस अवसर पर शहर के समीपवर्ती गांव नारायणपुर में गरीब ,असहाय, विधवा एवं विकलांगों के बीच लगभग दो क्विंटल चावल और दाल का वितरण किया गया।
जानकारी देते हुए लायंस क्लब आॅफ गढ़वा ग्लोरियस की अध्यक्ष दीपाली अग्रवाल ने बताया कि इस पुनीत अवसर पर मकर संक्रांति को देखते हुए जरूरतमंदों के बीच 100 पैकेट लायंस सुजाता अग्रवाल की ओर से चूड़ा-गुड़, श्वेता अग्रवाल की ओर से 30 नए कंबल एवं वर्षा केशरी की ओर से 10 नए शॉल का भी वितरण किया गया। साथ ही बच्चे, बूढ़े, जवान, पुरुष, महिलाओं को पुराने कपड़े का भी वितरण किया गया।
क्लब की पदाधिकारियों ने कहा की हम लोग समय समय पर ऐसे कार्यक्रम का आयोजन कर जरूरतमंदों की आधारभूत आवश्यकताएं कुछ हद तक पूरा करने की कोशिश करेंगे। मौके पर क्लब की अध्यक्ष दीपाली अग्रवाल, सचिव प्रतिमा कश्यप, सुजाता अग्रवाल, वर्षा केशरी, श्वेता अग्रवाल, कावेरी केशरी, शोभा कश्यप, रूचि अग्रवाल, शालिनी अग्रवाल, नेहा कश्यप, विनीता आनंद, किरण कुमारी, अमित कश्यप, रवि अग्रवाल, विजय कुमार, विनय कश्यप, परमानन्द केशरी, अमित केशरी अन्य सदस्य उपस्थित थे।

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें