विदाई समारोह का आयोजन


मझिआंव से अनुप सिंह

मझिआंव- प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय मोरबे के हेड मास्टर मंदीप राम को आज स्कूल में बाजे गाजे के साथ सेवानिवृत्त विदाई की गई। वहीं पर लोगों में उत्साहित देखा गया और वहीं कुछ लोगों में उदासी भी देखी गई। क्योंकि मंदीप राम बहुत दिनों से मोरबे स्कूल में अच्छे से कार्यभार संभालते इस स्कूल से विदाई किया जा रहा है और आज उनका नौकरी का अंतिम 31 जनवरी दिन गुरुवार को स्कूल के प्रांगण में हर्षोल्लास के साथ विदाई समारोह किया गया। उसके बाद ग्रामीणों के द्वारा मिलजुल कर डीजे बाजे के साथ मोरबे गांव में घुमाया गया और उनकी विदाई दी गई। वंही सरकारी आदेशानुसार मंदीप राम ने श्री मति शिला शर्मा जी को मोरबे विद्यालय का कार्यभार दिया। वहीं स्वागत करते हुए मंदीप राम ने कहा कि हमें इस स्कूल के शिक्षक,अध्यक्ष,बच्चों ऑर अभिभावकों से भरपूर सहयोग मिला।
वहीं शिला शर्मा ने कहीं कि हमें बहुत ही बड़ी जिमेवारी मिली है ऑर इस जिमेवारी को इमानदारी पुर्वक कार्य करूंगी। वहीं मोरबे पंचायत मुखिया आदित्य ठाकुर ऊर्फ अनुज ने मंदीप राम को अच्छे कार्य करने पर स्वागत किया ऑर फुल माला पहनाए। मौके अध्यक्ष बुचुन पासवान मंदीप राम को विदाई किए ऑर नये प्रधानाध्यापक शिला शर्मा जी को स्वागत किए। हंसी खुशी से मंदीप राम की बिदाई में डीजे पर गांव के बच्चों ने खुब डांस करते दिखे।मौके पर राजेश तिवारी,अक्षय कुमार,दिनेश राम,कृष्णा राम,हरीराम,दिनेश ठाकुर,रंजीत प्रसाद,मनोज ठाकुर,रंजीत कुमार,बब्लू कुमार,देवनरायण ठाकुर,अमीन राय,समीम राय,रोजगार शेवक,उप मुखिया सरोज पासवान सहित स्कूल के सभी बच्चे ऑर भी ग्रामीण उपस्थित थे।

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें