गढ़वा सब्जी बाजार में लगी आग, पांच दुकान जलकर खाक



  

गढ़वा: शहर के चौधराना बाजार स्थित सब्जी बाजार में बुधवार की रात करीब 11 बजे आग लग गयी। आगलगी की इस घठना में पांच सब्जी दुकान जल कर राख हो गई। इसमें दुकानदारों को करीब एक लाख रुपए का नुकसान हुआ है। इस घटना में अवधेश मेहता, अशोक मेहता, उदय मेहता, गुजू मेहता व अवधेश पासवान का दुकान जल गया है। इस सब्जी बाजार में आगलगी की यह चौथी घटना है। इससे पूर्व भी तीन बार आग लग चुकी है।
इस संबंध में अवधेश मेहता ने कहा कि आग लगने से उसका लगभग 25 हजार रुपए की सामग्री का नुकसान हुआ है। अशोक मेहता को 15 हजार रुपए, उदय मेहता को 20 हजार रुपए, गुजु मेहता को दस हजार रुपए व अवधेश पासवान को करीब दस हजार रुपए का नुकसान हुआ है। घटना के सबंध में दुकानदारों ने कहा कि वे लोग बीती रात करीब दस बजे अपने- अपने दुकान को बंद कर घर गए थे। घर पहुंचने के कुछ ही देर बाद उन्हें सूचना दी गई कि उनके दुकान में आग लग गई है। जब वे लोग दुकान के पास पहुंचे तो दुकान में आग धधक रही थी। इसके बाद आसपास के लोगों व नगर परिषद सफाई कर्मियों के द्वारा किसी तरह आग को बुूझाया गया। हलांकि सूचना मिलने के बाद दमकल भी उक्त स्थल पर पहुंचा। लेकिन तब तक आग बुझ चुकी थी। दुकानदारों ने कहा कि यह आग लगने की घटना चौथा है। आग लगने का कारण अभी तक पता नही चल पाया है। घटना की सूचना मिलने के बाद नप अध्यक्ष प्रतिनिधि संतोष केशरी घटना स्थल पर पहुंच गए। आसपास के लोगों एवं नप कर्मियों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया।


 

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें