रमना में गायत्री महायज्ञ की तैयारी अंतिम चरण में



  

रमना: प्रखंड मुख्यालय के मध्य विद्यालय सिलिदाग एक के प्रांगण में दो फरवरी से शुरू होने वाले विराट 24 कुंडीय गायत्री महायज्ञ के तैयारी को अंतिम रूप देने के लिए यज्ञस्थल पर गायत्री परिवार रमना की एवं अन्य सामाजिक संगठन व पूजा समिति की संयुक्त बैठक गुरुवार को सम्पन्न हुई। बैठक में इस महायज्ञ के कार्यक्रम को ऐतिहासिक एवं सफल बनाने के लिये विस्तार से चर्चा की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए गायत्री परिवार के जिला समन्वयक विनोद पाठक ने कहा कि यज्ञ करना और करवाना बड़े ही सौभाग्य की बात है। ऐसा अवसर पूर्व जन्म में किये हुए अच्छे कर्म के फलस्वरूप प्राप्त होते हैं। साथ ही इस माहयज्ञ में अधिक से अधिक लोगों की सहभागिता हो सके ऐसा प्रयास करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि युग को यज्ञ के अध्यक्ष उमेश प्रसाद ने कहा कि दो फरवरी से होने वाले महायज्ञ में जिले सहित कई जगहों के श्रद्धालुओं को अधिक से अधिक लोगो को शामिल होने की अपील की। उक्त बैठक में अनेक लोगों को विभिन्न तरह के प्रभार दिए गये। जिसमे कलश यात्रा के लिए सूर्या क्लब के नंदू साह अभय चंद्रवंशी, रमेश रवानी, गौरी शंकर गुप्ता, भंडार पाल जोखू साह एवं रवि कुमार मेहता, स्वागत प्रभारी राधेश्याम पांडेय एवं मुन्ना भाई, सुरक्षा प्रभारी नंदलाल कुशवाहा एवं राहुल पटेल, सहित अन्य लोगो को प्रभार सौपे गए। मौके पर यज्ञ आयोजन समिति के अध्यक्ष उमेश गुप्ता, उपाध्यक्ष उमाशंकर यादव, देवशंकर गुप्ता, बबलू गुप्ता, रामजी गुप्ता, संतन मिश्रा, पुटुन कुमार चौधरी, पंकज गुप्ता, नवल गुप्ता, सुनील गुप्ता आदि लोग उपस्थित थे।

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें