महागठबंधन सभी चोरों का ठगबंधन : भाजपा


मेदिनीनगर : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल बर्णवाल ने कहा कि झारखंड बनने के बाद विपक्षी गठबंधन कांग्रेस, राजद और झामुमो ने भ्रष्टाचार लूट को बढ़ावा दिया और राज्य को एक बीमारू राज्य बना दिया। पिछले 4 वर्षों से झारखंड की रघुवर सरकार ने अथक प्रयास कर राज्य में औद्योगिक और पर्यटन का माहौल बनाया है। राज विकास की ओर अग्रसर है। वह यहां सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि पहले इसी महागठबंधन ने मधु कोड़ा को अगुवा बनाकर झारखंड में भ्रष्टाचार की पाठशाला शुरू की है। राजद के सुप्रीमो भी झारखंड के लूट कांड के कारण आज जेल की सजा काट रहे हैं।
उन्होंने कहा की रघुवर सरकार और केंद्र की मोदी सरकार ने सबका साथ सबका विकास के नारे को लागू करते हुए झारखंड को संवारा। आने वाले चुनाव में जनता इस ठगबंधन को जवाब देगी और केंद्र में मोदी और राज्य में रघुवर कि सरकार दोबारा बनेगी।
आगामी 2 फरवरी को तीन संसदीय क्षेत्र पलामू लोहरदगा और चतरा के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन चंदवा में हो रहा है जिसमें शक्ति केंद्र, पंचायत केंद्र, प्रखंड, जिला एवं प्रदेश के कार्यकर्ता भाग लेंगे। राज्य के मुख्यमंत्री, संगठन महामंत्री सहित केंद्र के नेताओं का भी कार्यक्रम तय है । जो कार्यकर्ताओं से सीधी बात करेंगे। उस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष नरेंद्र पांडेय, जिला महामंत्री विजय आनंद पाठक, शिव कुमार मिश्रा, जिला मंत्री धर्मेंद्र उपाध्याय, वरीय नेता प्रेम सिंह, कामेश्वर कुशवाहा, नवीन झा, अजीत दुबे, विजय पाठक और महावीर प्रसाद उपस्थित थे।

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें