कांडी में नवजात का भ्रूण मिलने से सनसनी


कांडी से वरूण शर्मा

कांडी : कांडी बस्ती की झाड़ी में आज देर शाम नवजात का भ्रूण मिलने से सनसनी फैल गई। भ्रूण को कुत्ते नोच रहे थे। ग्रामीणों ने इनकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस द्वारा भ्रूण को पुलिस द्वारा दफना दिया गया। भ्रूण मिलने की घटना से बाजार में चर्चाओं का बाजार गर्म है। प्रभारी थाना प्रभारी शौकत खां ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बाहर छन के आ रही खबरों के मुताबिक कांडी में बहुत सारे झोला छाप डॉक्टर कार्यरत हैं, जो भ्रुण हत्या जैसे जघन्य कार्य करते हैं। बहुत सारे डाक्टर बिना लाइसेंस व बिना वैध कागजात के एक्सरे एवं अल्ट्रासाउंड संचालित कर रहे हैं। गैरकानूनी तरीके से लिंग परीक्षण किये जाने की भी बात सामने आ रही है। भाजपा यूवा मोर्चा के कांडी प्रखंड अध्यक्ष रामानुज सिंह के अनुसार इस प्रकार का कार्य झोला छाप डॉक्टर बराबर करते हैं। कांडी के सभी झोला छाप डॉक्टर की जांच होनी चाहिए। बीस सूत्री अध्यक्ष रामलाला दूबे के अनुसार कांडी में बराबर ही इस प्रकार का कार्य करते हुए मानवता को शर्मसार किया जाता है।

कांडी में झोलाछाप डॉक्टरों की भरमार

कांडी में झोलाछाप डॉक्टरों की भरमार है जहां इस तरह के गैरकानूनी कार्यो से इंकार नहीं किया जा सकता है। यहां झोला छाप चिकित्सकों द्वारा अवैध रूप से आधा दर्जन से अधिक नर्सिग होम संचालित हो रहा है।

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें