मोदी और साह के फोटोकॉपी हैं रघुवर- अन्नपूर्णा


भवनाथपुर : लालू संदेश यात्रा के क्रम में स्थानीय जमा दो उच्च विद्यालय के मैदान में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में पहुंची राजद के प्रदेश अध्यक्ष अनपूर्णा देवी ने प्रदेश के वर्तमान भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोली। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार जुमलेबाजो की सरकार बनकर रह गयी है, झारखंड को पीएम नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह के इशारे पर चलाया जा रहा है, रघुवर दास मोदी और शाह के बातो का फोटो कॉपी करते है। भाजपा की सरकार को चुनाव में राम और किसान याद आते है, चुनाव जीतने के बाद सब भूल जाते है, कहाँ गए इनके अच्छे दिन। भाजपा देश आम अवाम को दरकिनार कर सिर्फ अडानी, अम्बानी के लिए काम कर रही है, ये सरकार गरीबो की सरकार नही बल्कि ये सरकार पूंजी पतियो की सरकार बन कर रह गयी है, भाजपा सरकार गरीबो के जमीनों को अम्बानी और अडानी को देने के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पलामू की धरती समाजवादियों की धरती रही है, यहॉ समाजवादी लोगो की सरकार बननी चाहिए। उन्होंने लोगो से अपने पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए भाजपा को करारा जबाब देने की अपील की है, कहा कि भाजपा चुनाव में 24 घंटे बिजली देने का वादा किया था, मैं तीन दिन से गढ़वा में हूँ लेकिन यहां 3 घंटे भी बिजली नही रह रही है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि बिजली रानी 3 मिनट के लिए आती है और चली जाती है। वर्तमान भाजपा सरकार में प्रदेश के गरीब तबके के लोगो को बिजली, स्वास्थ्य एवं शिक्षा जैसी बुनियादी सुविधाओं से वंचित किया जा रहा है।
कार्यक्रम को गढ़वा विस के पूर्व विधायक गिरिनाथ सिंह, पूर्व सांसद घूरन राम, मनोज भुइँया, जनार्दन पासवान, शंभु चंद्रवंशी, हीरा राम तूफानी राजद जिलाध्यक्ष सरीफ अंसारी, विजय रविदास, राजेंद्र रावत आदि नेताओं ने भी संबोधित किया।

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें