वनभोज कार्यक्रम में जिप उपाध्यक्ष रेखा चौबे ने विधानसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान


भवनाथपुर को राजा महाराजाओं से आजाद कराने के लिये लोगों से मांगा आशीर्वाद

रेखा चौबे ने ग्रामीणों के साथ बंबा डैम पर किया वनभोज का आयोजन

बंशीधर नगर : जिला परिषद् उपाध्यक्ष रेखा चौबे की ओर से नववर्ष के अवसर पर रविवार को प्रखंड अंतर्गत बंबा डैम पर ग्रामीणों के साथ वनभोज आयोजन किया गया। इसके पूर्व रेखा चौबे के समर्थकों ने रेखा चौबे के श्री बंशीधर नगर पहुंचने पर बाईक जुलुस निकाल कर गर्मजोशी के साथ शानदार स्वागत किया तथा फुल मालाओं से लाद दिया। वहीं रेखा चौबे जिंदाबाद के नारे लगाये। वनभोज कार्यक्रम के दौरान रेखा चौबे भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से
आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया। जिला परिषद उपाध्यक्ष रेखा चौबे ने भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनायें दी तथा वनभोज में शामिल लोगों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि वनभोज का मुख्य उद्देश एक दूसरे से रूबरू होना है। जिप उपाध्यक्ष श्रीमति चौबे ने कहा कि भारत देश तो आजाद हो गया किंतु वनाथपुर विधानसभा क्षेत्र आज भी राजा महाराजाओं के चुंगल में फंसा हुआ है। उन्होंने कहा आपकी बेटी, आपकी बहू, आपकी बहन, आपकी भगनी आंचल फैलाकर मैदान में खड़ी हूं आप सभी लोगों का आशीर्वाद मिला तो भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र को राजा महाराजाओं से आजाद कराने का काम करूंगी। जिप उपाध्यक्ष ने कहा कि स्वास्थ्य, शिक्षा, राशन समेत कई मामलों को उजागर की हूं। एक माह के भीतर पूरे पंचायत में शिविर लगाकर लोगों की समस्या से अवगत होकर निदान कराने का काम किया जायेगा। उन्होंने लोगों से क्षेत्र के विकास के लिये एक मौका देने की अपील की। उस मौके पर प्रमुख रवीन्द्र पासवान, राकेश चौबे, धुरकी जीप सदस्य जानकी सिंह, मेराल के प्रमुख विकाश कुमार, रमना के प्रमुख मृत्युंजय सिंह, उपप्रमुख रवीन्द्र चौधरी, मुखिया संगीता श्रीवास्तव, मुश्ताक अहमद शेख, भगवान राम, रामजी पासवान, अभय पांडेय, विमलेश पांडेय, धनंजय पांडेय समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंटू पांडेय ने किया।

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें