लालू यादव को मारने की साजिश रच रही भाजपा- अन्नपूर्णा



  

गढ़वा: झारखंड प्रदेश राजद की अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी गढ़वा में लालू संदेश यात्रा कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस इस देश में नागपुर का कानून लागू करना चाहते हैं। वह बाबा साहेब अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान को नहीं मानना चाहते। अन्नपूर्णा देवी ने यह भी कहा कि भाजपा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को मारने की साजिश कर रही है। यही कारण है कि उन्हें इलाज के लिए बाहर नहीं जाने दे रही है। भाजपा चाइना और पाकिस्तान से भी ज्यादा भयभीत लालू यादव से है।
जिले के रंका, केतार सहित कई प्रखंडों का दौरा करने के बाद अन्नपूर्णा देवी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वह लालू संदेश यात्रा में शामिल होने गढ़वा आई है। संदेश में जनता को यह बताया जा रहा है कि भाजपा ने कैसे झूठ प्रसार कर लोगों को दिग्भ्रमित किया है। जनता अब उनके झांसे में नहीं आएं, यही बताना यात्रा का उद्देश्य है। उन्होंने कहा की जनता भाजपा को सत्ता से हटाने का मन बना चुकी है। जनता के इस मनोभाव की रक्षा के लिए राजद मजबूती के साथ खड़ी है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में गढ़वा जिला राजद के अध्यक्ष शरीफ अंसारी, डा. एमएन खान, राजकुमार मद्धेशिया, युवा अध्यक्ष सूरज सिंह, शंभू चंद्रवंशी, शमीम अंसारी, घुरन राम सहित कई लोग उपस्थित थे।

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें