बच्चा चोरी करते धराया, पिटायी के बाद सौंपा गया पुलिस को


मेदिनीनगर : स्टेशन रोड में रोटरी स्कूल के सामने एक कथित बच्चा चोर को पकड़ा गया। हंगामे के बाद टीओपी की पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चा चोर के रूप में पकड़े गए युवक को हिरासत में ले लिया गया। बाद में उसे शहर थाना ले जाया गया, जहां उसे इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। चोर की पहचान बैरिया के बाइपास रोड स्थित हाउसिंग कॉलोनी निवासी रंजीत कुमार मेहता के रूप में हुई है।
क्या है मामला
स्थानीय लोगों के अनुसार रोटरी स्कूल के सामने सोमवार की दोपहर में चैनपुर थाना क्षेत्र के पथरा-मझिगांवा के विरेन्द्र राम की पत्नी सविता देवी स्टेशन रोड में एसबीआई के प्रशिक्षण केन्द्र के बाहर आवेदन भर रही थी. उसकी डेढ़ वर्षीया बेटी वहीं पर खेल रही थी. इसी दौरान रंजीत कुमार मेहता वहां पहुंचा और बच्चा को उठाकर एक तरफ ले गया और लड्डू खिलाने लगा। अपने बच्चे को नहीं देखकर सविता खोजबीन करने लगी। महिला ने देखा कि उसकी बच्ची को एक युवक किनारे ले जाकर लड्डू खिला रहा है।महिला ने जब अपनी बच्ची को लेने का प्रयास किया तो युवक उसे लेकर भागने लगा. इसी बीच महिला ने हल्ला किया. शोर सुनकर आस-पास के लोग जमा हो गए और युवक को पकड़ लिया. उसकी पिटायी की गयी और टीओपी टू के प्रभारी सुधीर कुमार सिंह को सूचित कर सौंप दिया। टीओपी प्रभारी ने बताया कि बच्चा चोरी करने के आरोप में युवक को हिरासत में लिया गया है। शहर थाना लाकर उससे पूछताछ की जा रही है. आरोप सही पाए जाने पर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें