मायके में महिला की गला काटकर हत्या, पति सहित तीन पर मामला दर्ज




चैनपुर/पलामू : थाना क्षेत्र के चेड़ाबार में फुलटुन देवी (23वर्ष) की गला काटकर हत्या कर दी गयी। उसका शव गांव से सटे जंगल से बरामद किया गया है। महिला अपने मायके चेड़ाबार में ही थी। उसके दो बच्चे हैं। एक चार वर्ष और दूसरा ढाई वर्ष का है। उसका ससुराल सतबरवा के दुलसुलमा में है। महिला को उसके पति ने ही हत्या की है। महिला की हत्या की सूचना मिलने पर डीएसपी सुरजीत कुमार, चैनपुर थाना प्रभारी सुनीत कुमार और पुलिस निरीक्षक राजीव शाही चेड़ाबार पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर छानबीन की और शव को कब्जे में लिया गया। बाद में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। परिजनों का बयान लिया गया है। घटना के बाद से उसका पति फरार है।
पति सहित अन्य पर प्राथमिकी, पुलिस गिरफ्तारी में जुटीः डीएसपी
महिला फुलटुन देवी के पिता ने इस संबंध में दामाद संजय सिंह सहित दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। डीएसपी सुरजीत कुमार ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी तेज की गयी है। उन्होंने बताया कि फुलटुन का पति अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। मारपीट से तंग आकर 15 दिन पूर्व महिला अपने मायके आ गयी थी। बावजूद संजय सिंह अपने मायके आया-जाया करता था और शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करता था। संजय अक्सर दूसरी शादी करने की धमकी भी देता था। कल रात भी वह अपने ससुराला आया और पत्नी को बहला-फुसला कर घर से कुछ दूर ले गया और उसकी हत्या कर दी।

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें