भाकपा माले का अनुमंडल स्तरीय कार्यकर्ता कन्वेंशन




गढ़वा: भाकपा माले गढ़वा के तत्वावधान में रविवार को नीलांबर पीताम्बर पार्क में अनुमंडल स्तरीय कार्यकर्ता कन्वेंशन का आयोजन किया गया। भाजपा भगाओ भगत सिंह और अंबेडकर का देश बनाओ नारा के साथ कार्यक्रम की शुरूआत की गई।
मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित राज्य सचिव जनार्दन प्रसाद ने न्यूजीलैंड आतंकी नस्ली हमले में मारे गए लोगों व पुलवामा में शहीद जवानों के प्रति शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि उनके परिजनों के साथ हमारी पार्टी मजबूती से खड़ा है। न्यूजीलैंड की घटना पर भारत सरकार चुप क्यों है। पलामू संसदीय क्षेत्र में खासकर गढ़वा जिला में हमारी पार्टी ने जनता के हर सवालों पर आगे बढ़कर भूमिका निभाई है। इस क्षेत्र में आज तक सामंती शक्तियों का ही बोलबाला रहा है। रघुवर राज में झारखंड में लूट मची है। गरीबों की आवाज दबाने के लिए पुलिस फौज का इस्तेमाल किया जाता रहा है। 2014 में भाजपा ने वादा किया था उसका जवाब सभी तबके के लोग मिल कर देंगे। कालीचरण मेहता ने कहा कि इस माह में गढ़वा अनुमंडल के कम से कम 200 बूथों पर सचल बूथ कमेटी बनाया जाएगा। सामंती धारा के प्रतिनिधित्व करने वाले दलों को जवाब दिया जाएगा। सभी कार्यकर्ताआें सूरज देव चौधरी, हीरा चौधरी, अंबिका चौधरी, ओम प्रकाश उरांव, प्रेम विश्वकर्मा, सत्येंद्र पाल, सोबरन मेहता, राजेश्वर यादव, उदय पासवान, मनोज भुइँया, नंदलाल मेहता, देवंती देवी, किशोर कुमार, लालमणि गुप्ता, सत्येंद्र सिंह, संजय प्रजापति, दिव्या भगत आदि ने विचार व्यक्त किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सुषमा मेहता व संचालन वीरेंद्र चौधरी ने किया।

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें