जायन्ट्स सहेली का होली मिलन समारोह




गढ़वा: ज्ञान निकेतन कॉन्वेंट स्कूल के परिसर में रविवार को जायंट्स ग्रुप आॅफ गढ़वा सहेली के तत्वावधान में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर सहेली सदस्यों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगा कर होली की शुभकामना एवं बधाई दी। नप उपाध्यक्ष मीरा पांडेय ने कहा कि होली पर्व प्रेम और सद्भावना का प्रतीक है।
यूनिट डायरेक्टर रश्मि कमलापुरी ने कहा कि होली का त्यौहार वास्तव में सामाजिक, आध्यत्मिक और पौराणिक के साथ-साथ वैज्ञानिक दृष्टिकोण से काफी महत्वपूर्ण है। इसे प्रेम और उल्लास पूर्वक मनाना चाहिए। सहेली अध्य्क्ष सुषमा केशरी ने कहा कि होली सामाजिक समरसता एवं आपसी भाईचारा का द्योतक है। रंग और रंगोली का यह महापर्व प्रेम के रंगों में सराबोर कर देता है। फेडरेशन के निदेशक मंडल के सदस्य सीमा केशरी ने कहा कि होली आपसी प्रेम एवं सौहार्द का पर्व है। कार्यक्रम का संचालन लता गुप्ता एवं धन्यवाद ज्ञापन अनुसूईया केशरी ने की। मौके पर रीता केशरी, किरण गुप्ता, माला केशरी, संध्या केशरी, ऋतु जायसवाल, वीणा केशरी, पन्ना केशरी सहित कई लोग उपस्थित थे।

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें