प्रभात भुईयां और नीलम देवी ने झाविमो को किया बाय बाय, दोनों ने थाम लिया कमल



  

रांची : झारखंड में महागठबंधन की गांठ कमजोर होने लगी है। महागठबंधन में शामिल पार्टी के नेता पार्टी छोड़कर भागने लगे हैं। आज झाविमो के दो स्थापित नेताओं पलामू से प्रभात भुईयां और चतरा से नीलम देवी ने पार्टी को बाय बाय कर दिया। दोनों नेता महागठबंधन के दूसरे दलों के लिए सीट छोड़े जाने से नाराज थे। दोनों ने आज भाजपा के प्रदेश कार्यालय में कमल थाम लिया। भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष लक्ष्‍मण गिलुआ ने दोनों को माला पहनाकर पार्टी में शामिल कराया।
प्रभात भुईयां पलामू से अपना किस्मत आजमा चुके हैं और नीलम देवी चतरा लोकसभा चुनाव लड़ चुकी है। दोनों का अपना जनाधार रहा है। दोनों के भाजपा में शामिल होने से दोनों सीटों पर भाजपा मजबूत हुई है। जबकि झाविमो को तगड़ा झटका लगा है। साथ ही महागठबंधन की गांठ भी कमजोर हुई है। भाजपा में शामिल होने पर प्रभात भुईयां और नीलम देवी ने कहा कि वे लोग भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो रहे हैं। पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसका वे लोग निर्वहन करेंगे। उस मौके पर भाजपा के महामंत्री दीपक प्रकाश, आदित्‍य साहू समेत कई बीजेपी नेता मौजूद थे।


 

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें