जीएन इंटरनेशनल स्कूल का परीक्षा फल प्रकाशित



  

गढ़वा: जीएन इंटरनेश्नल स्कूल में सोमवार को एक समारोह आयोजित कर परीक्षाफल का प्रकाशन किया गया। स्कूल के निदेशक मदन प्रसाद केशरी ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। तत्पश्चात सभी बच्चों को उनके अभिभावक के समक्ष परीक्षाफल दिया गया। इस मौके पर छात्रों एवं अभिभावकों को संबोधित करते हुए निदेशक ने कहा कि शिक्षा से संस्कार के साथ व्यक्तित्व का निर्माण होता है। बच्चो का जीवन सवारना हमारा परम उदेश्य है। यदि अभिभावक को कोई शिकायत हो उसे तो अवश्य ही दर्ज कराए। अभिभावकों के विशेष मांग पर इस सत्र से नवम के लिए भी वर्ग चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि 200 बच्चों का निशुल्क एडमिशन भी लिया जाएगा। इस वर्ष स्कूल का परिणाम शत प्रतिशत है। प्राचार्या सुषमा केशरी ने कहा कि वही बच्चें अच्छा करते है। जिनके अभिभावक अपने बच्चों के प्रति संवेदनशील रहते है। प्रभारी प्राचार्य एस. एन. उपाध्याय, शिक्षक महेंद्र यादव, आकांक्षा कुमारी, रीमा पाल, अखिलेश रवि, दिपुंज शर्मा, मोनीता सिंह, प्रीति कुमारी, संत कुमार भारती ,सहित कई अभिभावक उपस्थित थे।
इस अवसर पर बेस्ट इन डांस के लिए अभिनंदन, रागिनी, श्लोक, आदर्श पाठक को दिया गया। बेस्ट परफॉर्मेन्स इन क्लास के लिए अनुभव पाण्डेय को, बेस्ट डिसिप्लिन के लिए अब्दुल वारिश, बेस्ट यूनिफार्म के लिए नेहा कुमारी, बेस्ट अटेंडेंस के लिएउदेश पाल,बेस्ट मॉनिटर के लिए नेहा कुमारी को जबकि बेस्ट क्रिकेटर के लिए साहिल रजा को मेडल प्रदान किया गया।


 

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें