रघुवर के फरमान से भाजपा में आयी जान, तमाम बड़े नेताओं ने संभाली मैदान



  

नीलू चौबे

श्री बंशीधर नगर : सूबे के सीएम रघुवर दास के फरमान के बाद पार्टी से नाराज चल रहे भाजपा नेता अपने-अपने क्षेत्र में सक्रिय हो गये हैं। वैसे बड़े नेता चिलचिलाती धूप में अपने-अपने क्षेत्रों में पार्टी के प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिये एड़ी चोटी एक किये हुये हैं। नेताओं की सक्रियता के कारण भाजपा कार्यकर्ताओं में भी जान आ गई है और उत्साह के साथ नेता एवं कार्यकर्ता जनसंपर्क अभियान तेज कर लोगों से पार्टी के प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील कर रहे हैं। यहां बताते चलें कि गढ़वा विधायक सत्येन्द्रनाथ तिवारी एवं भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सह भाजपा नेता अनंत प्रताप देव पलामू सांसद बीडी राम से क्षुब्ध थे। दोनों नेताओं ने लोकसभा चुनाव में अपने-अपने चहेते को टिकट दिलाने के लिये रांची से दिल्ली तक दौड़ लगाई थी। किन्तु दोनों नेता अपने मिशन में
सफल नहीं हुये और पार्टी के द्वारा पलामू सांसद बीडी राम पर भरोसा जताते हुये उन्हें दूसरी बार प्रत्याशी बना दिया। उसके बाद से दोनों नेता नाराज चल रहे थे। गत् 6 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी बीडी राम के नामांकन में डालटनगंज पहुंचे सीएम रघुवर दास ने नामांकन के बाद पार्टी के नेताओं के साथ बैठक कर बड़े नेताओं को अपने-अपने क्षेत्रों में वोट प्रतिशत बढ़ाने एवं पार्टी के प्रत्याशी को हरहाल मे विजयी बनाने का टास्क दिया है। उसके बाद से भाजपा के तमाम बड़े नेताओं ने अपने-अपने क्षेत्रों में गतिविधियां तेज कर दी है। पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव ने भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र में कमान संभाल ली है। वे पार्टी के प्रत्याशी बीडी राम को विजयी बनाने के लिये क्षेत्र में दिन रात लगे हुये हैं। पूर्व विधायक श्री देव के क्षेत्र में सक्रिय होने के बाद कार्यकर्ताओं में भी जान आ गई है और कार्यकर्ता भी दुगुने उत्साह के साथ प्रचार प्रसार में जुट गये हैं।


 

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें