कालीकरण सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप



  

डंडई : डंडई से करके निर्माणधीन कालीकरण पथ निर्माण में भरी गड़बड़ी का मामला प्रकाश में आया है।घटिया बालु की जिसमे मिट्टी ही ज्यादा है बालु नाम का है इस तरह की बालु से ढलाई होते देखकर ग्रामीणों ने इसका विरोध करते हुए इसकी शिकायत प्रमुख,उपप्रमुख व मुखिया से किया।जब प्रमुख प्रतिनिधि घुरविगन बैठा,उपप्रमुख आनंद प्रकाश, मुखिया श्रवण चंद्रवंशी के साथ अन्य लोगों ने निर्माणाधीन सड़क पर पहुंचकर देखा तो की गई शिकायत को सही पाया,इनलोगो ने घटिया साम्रगी देखकर मुंशी को काफी लताड़ लगाई।उप प्रमुख आनंद प्रकाश ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस सड़क निर्माण कार्य में काफी बड़े पैमाने पर बीच के लोगों से मिलकर बड़ा घोटाला किया जा रहा है और केवल सड़क निर्माण का खानापूर्ति किया जा रहा है।वही घुरबिगन बैठा ने कहा कि इस तरह से घटिया सड़क निर्माण कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लोगों के द्वारा गुणवत्ता पूर्ण सड़क निर्माण का मांग किया जाना जायज है।जब तक सड़क की गुणवत्ता की जांच प्रसासन द्वारा नहीं किया जाएगा तब तक सड़क निर्माण कार्य नही होने दिया जायेगा।मौके पर कमलेश चौधरी, अखिलेश चौधरी,मंजित चौधरी,उपमुखिया अमीरका चौधरी, वार्डसदस्य चुनमुन चौधरी,कुंदन चौधरी,दुखन भुइँया आदि के साथ काफी लोग मौजूद थे।

पक्ष :- इस संबंध में संवेदक छोटू पांडे से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि डंडई प्रखंड में काम लेना और पैदल डाल्टेनगंज जाना बात बराबर है साथ ही कहा कि जिसे ओवर इंसल्ट होना होगा वही डंडई प्रखंड में काम लेगा क्योंकि डंडई प्रखंड के लोग काम होने देना नहीं चाहते हैं और केवल विवाद उत्पन्न करते हैं । बालू के गुणवत्ता के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बालू के गुणवत्ता की जांच के लिए लोग विभाग को लिखित आवेदन दे। ।


 

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें