सड़क दुर्घटना में घायल अधेड़ की इलाज के दौरान मौत



  

भवनाथपुर : खरौंधी मुख्य मार्ग पर बनसानी गाँव के समीप मंगलवार की रात करीब 7 बजे सड़क दुर्घटना में झगराखांड निवासी रामजी राम गंभीर रूप से घायल हो गये, तत्काल उन्हें ईलाज के लिए भवनाथपुर सीएचसी ले जाया गया, जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सको ने गढ़वा रेफर कर दिया, सदर अस्पताल में ईलाज के दौरान रामजी राम की मौत हो गयी, जबकि बाईक पर बैठे खरौंधी निवासी कामेश्वर राम भी गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें ईलाज के लिए रांची ले जाया गया है.
जानकारी के अनुसार एक ही बाईक पर सवार होकर भवनाथपुर से खरौंधी की ओर जा रहे भवनाथपुर अंचल के नाजिर अनूप कुमार और कामेश्वर राम की बाईक से अपने खेत से गेंहू कटवाकर घर लौट रहे रामजी राम को जोरदार धक्का लग गया जिससे वें गंभीर रूप से घायल हो गये थे.ग्रामीणों ने नाजिर की बाईक को जब्त कर ली. इधर उनकी सड़क दुर्घटना में मौत होने पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया. उधर मृतक के शव घर पहुँचते ही घटना के 12 घंटे के बाद पुलिस ने बुधवार के दोपहर में मृतक के घर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए अंत्यपरीक्षण के सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया।


 

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें