असरफ आलम की सफलता विद्यालय के साथ जिले के लिये गौरव की बात : आरडीडीई



  

श्री बंशीधर नगर : प्रखंड अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय रक्सा में
बुधवार को सादे समारोह में राज्य स्तर पर हुये बाल समागम में सुलेख
प्रतियोगिता में दूसरा स्थान प्राप्त करने वाले छात्र असरफ आलम को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर समान्नित किया गया। उस मौके पर आरडीडीई ने कहा कि असरफ आलम की सफलता विद्यालय के साथ पूरे जिले के लिये गौरव की बात है।।उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा आयोजित बाल समागम से प्रतिभा सामने आ रही है। गढ़वा जिले से असरफ ने ही एकमात्र राज्य स्तर पर पुरस्कार जीता है। आरडीडीई ने बच्चो से पढ़ाई के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों में भी मेहनत
करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सरकार का प्रयास है कि बच्चे पढ़ाई के साथ सभी क्षेत्रो में भी बेहतर प्रदर्शन करें। बीईईओ महेंद्र राम ने कहा कि असरफ आलम यहां के छात्रों के रोल मॉडल है। इससे अन्य बच्चे भी प्रेरणा लेकर अन्य प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने असरफ आलम की उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उस मौके पर विद्यालय के हेडमास्टर अविनाश कुमार, अनिल विश्वकर्मा, अनूप कुमार श्रीवास्तव, आशीष कुमार, प्रेमलता कुमारी सिन्हा, विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष मुकेश कुमार रजक समेत स्कूल के बच्चे मौजूद थे।


 

 

(पलामू प्रमंडल की ख़बरों के लिए बंशीधर न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

शेयर करें